Satna News : सांसद गणेश सिंह ने मैहर MLA के बयान पर किया पलटवार, कहा – कुछ लोगों की आदत होती है बेमतलब भौंकने की

Satna News : प्रदेश में विधानसभा चुनाव कुछ माह के अन्दर होना है ऐसे में आए दिन पार्टी से बगावती तेवर देखने को मिलते है वहीं मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी की नसीहत भरी चेतावनी और हमलावर बयानबाजी का जवाब सांसद गणेश सिंह ने सोमवार को मैहर पहुंच कर ही दिया। सांसद ने कहा,कुछ लोगों की आदत बिना मतलब के भोंकने की होती है। कुछ कर नहीं रहे हैं हम लोग मूल्यों पर आधारित राजनीति करते हैं किसी के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी नहीं करते, वहीं नारायण हमें सांसद बनाने की बात करते हैं लेकिन शायद वो ये भूल गए कि हम न होते तो दूसरी बार वो विधायक न बनते।

सांसद गणेश सिंह ने मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में जो भी काम हो रहे हैं, जो भी योजनाएं चल रही हैं वो सब भाजपा की सरकारों की ही है। केंद्र और राज्य की हर योजना सतना जिले में लाई गई और सब में काम हो रहा है। उसी का नतीजा है कि सतना आज विकसित जिलों में शामिल है। फिर भी कुछ लोगों की आदत बेमतलब भौंकने की होती है। वो भोंक रहे हैं और कुछ नहीं कर रहे। उनका तो स्वभाव है, कुछ भी बोलते रहते हैं। उनका अपना निजी एजेंडा रहता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”