Satna News : अपहरण हुए अकाउंटेंट को पुलिस ने बदमाशों से सकुशल छुड़ाया, तीन आरोपी गिरफ्तार

Satna News : सतना शहर की विराट नगर कॉलोनी से दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिए गए अकाउंटेंट को बदमाशों की कैद से सतना पुलिस ने मुक्त करा लिया है। वहीं अपहरणकर्ताओं में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है शेष की तलाश जारी है ।

यह है पूरा मामला

जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विराट नगर से बुधवार दोपहर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने हाजी बाबा कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर का पिस्टल की नोक पर अपहरण कर लिया और तीन कर्मचारियों को ऑफिस में कैद कर दिया था। अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। रीवा पुलिस की मदद से आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई। रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र से मैनेजर को सकुशल दस्तियाब कर लिया गया और अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की कार को रोका और सकुशल मैनेजर पी सुरेश को रिहा कराया। पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस अपहरण की वारदात को विजय सोनी नामक ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”