Satna News : महिला को नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पढ़े पूरी खबर

Amit Sengar
Published on -
bhopal

Satna Crime News : महिलाएँ एक तरफ सफलता के नए-नए आयाम गढ़ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई महिलाएँ जघन्य हिंसा और अपराध का शिकार हो रही हैं। ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले से आ रही है जहाँ नौकरी का झांसा देकर महिला से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक बैंक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार नामदेव के खिलाफ कटनी निवासी एक 40 वर्षीय महिला ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी और महिला की जान- पहचान कटनी में हुई थी। महिला को नौकरी की तलाश थी। गत 25 दिसंबर को आरोपी ने महिला को फोन कर यह कहते हुए सतना बुलाया कि, नौकरी का इंतजाम हो गया है। महिला रात 8 बजे सतना पहुंची तो वह उसे बस स्टैंड से अपनी कार में बैठा कर लोटस सिटी स्थित अपने घर ले गया जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर धमकी देकर वापस बस स्टैंड में छोड़ दिया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”