सीहोर : गौरव सन्नी महाजन मित्र मंडली ने जिला अस्पताल को दिए 15 बेड और गद्दे

सीहोर जिला अस्पताल को गौरव सन्नी महाजन मित्र मंडली ने 15 बेड और गद्दे दिए हैं।

सीहोर, अनुराग शर्मा। जिले में बढ़ते कोरोना मरीजों (Corona Patient) के साथ ही जिला अस्पताल में बेड और अन्य उपकरणों की कमी होती जा रही है। कोविड केयर सेंटरों (Covid Care Centers) और जिला अस्पताल में बेड की कमी देखते हुए गौरव सन्नी महाजन मित्र मंडली (Gaurav Sunny Mahajan Mitra Mandali) के द्वारा जिला अस्पताल को आधुनिक चिकित्सा कार्य उपयोगी  बहुराष्ट्रीय कंपनी के 15 बेड और मरीजों की सुविधा के लिए 15 गददे उपलब्ध कराए गए हैं।

यह भी पढ़ें:-आजाद संगठन सचिव की मांग, इन कर्मचारियों को घोषित करें कोरोना वॉरियर

सोमवार की रात जिला अस्पताल के पीछे स्थित स्टोर रूप के बाहर ट्रक लेकर पहंचे गोरव सन्नी महाजन मित्र मंडली के सदस्यों के द्वारा मरीजों के उपयोग के लिए प्रभारी डॉ नवीन मेहर को पंलग और गददे प्रदान किए गए। जिला अस्पताल के प्रभारी सिविल सर्जन और सभी डॉक्टर नर्स स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा जिला अस्पताल के लिए पलंगों गददों का इंतजाम कराने पर युवा नेता समाजसेवी गोरव सन्नी महाजन का आभार व्यक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें:-वेलडन सतना पुलिस…वाकई इनसे सीखने की जरूरत है

युवा नेता समाजसेवी गोरव सन्नी महाजन ने कहा की कोरोना महामारी प्राकृतिक आपदा है। विश्वभर की सरकारे और वैज्ञानिक इस को खत्म करने के लिए प्रयासरत है। कोरोना से बचाव का एक ही तरीका है शासन प्रशासन की गाइडलाइन का पालन कीजिए, मास्क लगाए, सोशल डिस्सेंसिंग का पालन करें और सेनिटाइजर का उपयोग करें। महाजन ने कहा कि संकट के समय समर्थ लोग जरूरतमंदों को मदद जरूर करें।