सीहोर कलेक्टर-SP ने जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

इस दौरान उन्होंने एएनएम ट्रेंनिंग सेंटर की छात्राओं से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने प्रसूति कक्षा का भी जायजा लिया। पढ़ें विस्तार से पूरी खबर...

Sehore News : मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में कलेक्टर प्रवीण सिंह एवं एसपी मयंक अवस्थी ने रात 10:45 बजे जिला चिकित्सालय की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल भवन के प्रवेश द्वार और भवन की आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एएनएम ट्रेंनिंग सेंटर की छात्राओं से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने प्रसूति कक्षा का भी जायजा लिया।

सीहोर कलेक्टर-SP ने जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

दिए ये निर्देश

कलेक्टर ने सीसीटीवी कैमरे की संख्या बढ़ाने और मेनगेट में लाइट लगाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल भवन के पीछे का प्रवेश द्वार बंद रखने के निर्देश दिए। पिछला प्रवेश द्वार केवल उसे आपात परिस्थितियों में आवागमन के लिए उपयोग किया किया जाए। साथ ही वहां से प्रवेश करने वाले व्यक्ति का पूरा ब्यौरा दर्ज किया जाए।

ये लोग रहे उपस्थित

वहीं, एसपी अवस्थी ने सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए तीन सिक्योरिटी गार्ड (पुलिस) बढ़ा दिए हैं। कलेक्टर प्रवीण सिंह तथा एसपी मयंक अवस्थी लगभग 1 घंटे तक अस्पताल परिसर का जायजा लेते रहे। इस दौरान सीएमएचओ डॉक्टर सुधीर डेहरिया सहित अन्य चिकित्सक उपस्थित थे।

सीहोर से अनुराग शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News