सीहोर में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

सीहोर, अनुराग शर्मा। बुधवार शाम एक दर्दनाक हादसे में फूटा तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। कृषि उपज मंडी सीहोर के पीछे फूटा तालाब में दुर्गा कालोनी निवासी प्रेम राठौर के 12 वर्षीय बेटे राज राठौर और ऐलम राठौर के 12 वर्षीय बेटे हर्ष की डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे दोपहर से लापता थे जिनकी तलाश उनके परिजन कर रहे थे। तभी प्रेम राठौर और कुछ लोग करौली माता मंदिर के समीप बने तालाब पर बच्चों की तलाश में पहुंचे। तालाब की मुंडेर पर राज की साईकिल और चप्पल को देखकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर एसडीएम आदित्य जैन, मंडी थाना प्रभारी डीएसपी अर्चना अहीर सहित रेस्क्यू दल पहुंचा।कुछ स्थानीय तैराक बच्चों की तलाश में तालाब में कूदे और एक बच्चे को निकाला गया जिसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुचे मंडी पुलिस, होमगार्ड दल और एसडीआरएफ टीम तालाब में दूसरे बच्चे की तलाश में रेस्क्यू करते रहे। करीब घंटे भर की तलाश के बाद दूसरे बच्चे को भी निकालकर अस्पताल ले जाया गया और उसे भी मृत बताया जा रहा है। मृतक बच्चे आपस रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घटना के बाद क्षेत्र में मातम फैल गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।