Seoni News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते सहायक ग्रेड 3 कर्मी व कोटवार गिरफ्तार

Seoni Lokayukta Police : भ्रष्टाचार पर सरकार के लगातार एक्शन के बाद भी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत (Bribe) लेने से नहीं घबराते। उन्हें ना तो अपनी प्रतिष्ठा जाने का डर है और ना ही नौकरी पर खतरे की चिंता। इसी क्रम में सिवनी में आज लोकायुक्त पुलिस ने तहसील कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 कर्मी व कोटवार को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि लोकायुक्त पुलिस निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि छपारा तहसील के गंगई रैयत निवासी रामनाथ पगारे पुत्र स्वर्गीय गिरधर पगारे (44) ने तहसील कार्यालय छपारा में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 कर्मी रोहित कुमार रजक व कोटवार रघुनाथ डेहरिया के खिलाफ नामांकन आदेश में हुई त्रुटि के सुधार के एवज में रिश्वत की मांग करने की शिकायत दी थी। इस काम के लिए आरोपियों ने रामनाथ से 15 हजार रुपये की मांग की थी। बाद में 13 हजार रुपये में बात तय हुई थी। शिकायत के बाद जाल बिछाकर सोमवार को तहसील कार्यालय में ही दोनों आरोपितों को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है।

Seoni News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते सहायक ग्रेड 3 कर्मी व कोटवार गिरफ्तार

त्रुटि को सुधारने के लिए मांगी रिश्वत

गौरतलब है कि रामनाथ पगारे के पिता स्वर्गीय गिरधर पगारे ने अपने पोते के नाम 1. 60 हेक्टेयर जमीन की थी। इस जमीन के नामांतरण आदेश में खसरा नंबर 101\1 के स्थान पर केवल 101 दर्ज हो गया था। साथ ही पोते के पिता रामनाथ के नाम में भी त्रुटि हुई थी। इस त्रुटि के सुधार के लिए तहसील कार्यालय में पदस्थ बाबू और कोटवार ने रामनाथ पगारे से रिश्वत की मांग की थी। फिलहाल दोनों आरोपियों को रिश्वत लेते पकड़कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।