Seoni News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 13 हजार रुपये की रिश्वत लेते सहायक ग्रेड 3 कर्मी व कोटवार गिरफ्तार

Seoni Lokayukta Police : भ्रष्टाचार पर सरकार के लगातार एक्शन के बाद भी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत (Bribe) लेने से नहीं घबराते। उन्हें ना तो अपनी प्रतिष्ठा जाने का डर है और ना ही नौकरी पर खतरे की चिंता। इसी क्रम में सिवनी में आज लोकायुक्त पुलिस ने तहसील कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 कर्मी व कोटवार को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि लोकायुक्त पुलिस निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि छपारा तहसील के गंगई रैयत निवासी रामनाथ पगारे पुत्र स्वर्गीय गिरधर पगारे (44) ने तहसील कार्यालय छपारा में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 कर्मी रोहित कुमार रजक व कोटवार रघुनाथ डेहरिया के खिलाफ नामांकन आदेश में हुई त्रुटि के सुधार के एवज में रिश्वत की मांग करने की शिकायत दी थी। इस काम के लिए आरोपियों ने रामनाथ से 15 हजार रुपये की मांग की थी। बाद में 13 हजार रुपये में बात तय हुई थी। शिकायत के बाद जाल बिछाकर सोमवार को तहसील कार्यालय में ही दोनों आरोपितों को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”