Seoni News : चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

indore news

Seoni News : मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के साधक सिवनी में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह वारदात राष्ट्रीय राजमार्ग-44 से लगे गांव सादक सिवनी में सूने मकान में हुई। इसमें अज्ञात चोरों ने मकान के सामने दरवाजे में लगा ताला तोड़कर चोरी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सोहनलाल अहिरवार के मकान के भीतर घुसकर चोर नकद 90 हजार रुपए और बेटी की शादी के लिए खरीदे हुए जेवर की चोरी कर ले गए। बताया जाता है कि यह घटना शुक्रवार दोपहर 11:30 बजे की है। सोहन लाल का परिवार जवारे विसर्जन कार्यक्रम में उनके रिश्तेदार के घर गया था। मौका पाकर यहां पर नकदी सहित 3 लाख रुपए के जेवरात में हाथ साफ कर लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”