Shahdol News: आकाशीय बिजली गिरने से 1 महिला की मौके पर मौत, 2 घायल, इलाज जारी

Sanjucta Pandit
Published on -
Shahdol Akashiye Bijli

Shahdol News : शहडोल जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है जबिक दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया गया है।

सन्नौसी गांव का मामला

दरअसल, मामला व्यौहारी थाना क्षेत्र के सन्नौसी गांव का है। जब देवरानी-जेठानी समेत एक अन्य खेत में काम कर रहे थे। तभी आकाशीय बिजली की चपेट में तीनों आ गए। जिसमें एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, दोनों घायलों का इलाज जारी है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।