Shahdol News: पिता से नाराज होकर घर से निकला था बेटा, डैम में तैरता मिला शव

Shahdol News : शहडोल जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बेटा अपने पिता से नाराज होकर घर से निकला था। जिसका शव धमनी डैम में तैरता हुआ पाया गया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। साथ ही, मामले की जांच में जुट गई है।

खैरहा थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला खैरहा थाना क्षेत्र का है। जब एक दिन पहले 19 वर्षीय युवक आयुष पाठक पिता की बात से गुस्सा होकर घर से निकला था। काफी देर हो जाने पर भी वापस नहीं लौटने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। तब परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके अलगे दिन पुलिस को कुछ लोगों ने सूचना दी कि डैम में एक लड़के का शव तैरता नजर आ रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।