होटल मैनेजर और उसके साथी पर महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप

rape

शहडोल, अखिलेश मिश्रा। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम उपाय भले ही हो लेकिन लगातार महिला उत्पीड़न की घटनाए सामने आ रही है। कुछ ऐसा ही मामला शहडोल जिले से सामने आया है, जहां एक महिला के साथ होटल के मैनेजर ने दुष्कर्म किया फिर उसके बाद उसका साथी अपने सूने घर में महिला को बंधक बनाकर ग्यारह दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। मौका पाकर महिला किसी तरह इनके चंगुल से निकली और पूरी घटना की जानकारी कोतवाली थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीधे जिले की रहने वाली पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत करते हुए बताया कि बीते चौबीस सितंबर को वह अपनी पांच वर्ष की बेटी के साथ अनूपपुर जिले के जमुना कालरी ससुराल जा रही थी। लेकिन साधन ना मिलने से वह शहडोल के नालंदा नामक होटल के कमरा नंबर 205 में रुक गई। सुबह जब वह जाने लगी तो वहां मौजूद होटल मैनेजर अजय‌ उपाध्याय उर्फ अज्जू नामक व्यक्ति ने कहा कि जमुना कोतमा जाने का कोई साधन नहीं है। कोरोना का डर है वह खुद अपने वाहन से उसे छोड़ देगा। उसी रात वह जबरन उसके कमरे में दाखिल हुआ और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी ने उसकी बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।