SEX RACKET: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक सामान के साथ 7 युवक-युवती गिरफ्तार

sex racket

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  में छिंदवाड़ा के बाद अब शहडोल में एक बड़े सेंक्स रैकेट (Shahdol Sex Racket) का खुलासा हुआ है। यहां महिला पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 4 महिलाओं और 3 पुरुषों समेत 7 को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री, बाइक एवं मोबाइल बरामद की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही ।

यह भी पढ़े.. MP: उच्च शिक्षा विभाग ने कर्मचारी-अधिकारियों को दिया तोहफा, वेतन वृद्धि को लेकर निर्देश जारी

मिली जानकारी के अनुसार,  रविवार को मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में महिला पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।शहडोल पुलिस (Shahdol Police) को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम टेटका में सेक्स रैकेट (Sex Racket Expose) चलाया जा रहा है, इसी के बाद महिला अपराध प्रकोष्ठ प्रभारी सोनाली गुप्ता ने पुलिस टीम गठित करके छापेमार कार्रवाई और मौके से आपत्तिजनक हालत में 4 महिला सहित 3 पुरूषों समेत 7 को गिरफ्तार किया।

इस दौरान पुलिस को मौके से 2 बाइक, 3 मोबाइल, आपत्तिजनक सामग्री और कुछ कैश भी मिला है। ये गिरोह इन्हीं मोबाईल और बाइकल का इस्तेमाल इन कामों में करते थे।इसे प्रमुख रुप से देवरानी और जेठानी मिलकर चलाती थी। वे व्हाट्सएप मैसेज, व्हाट्सएप कॉल और वीडियो कॉल (whatsapp video call) के जरिए ग्राहकों को बुक करते थे । फिलहाल  पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Aler: मप्र के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अपने शहर का हाल

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है। हाल ही में छिंदवाड़ा पुलिस  (Chhindwara Police)  ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया था।पुलिस ने मौके से 3 युवती और 5 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था।  यह रैकेट मकान मालिक सहित कुछ क्षेत्र के लोगों के द्वारा बाहर से लड़कियों को बुलवाकर संचालित किया जा रहा था।इसके पहले खंडवा और ग्वालियर में भी खुलासा हो चुका है।