सेल्फ़ी लेने के चक्कर में सोन नदी में चार युवक-युवतियाँ डूबे, 08 दोस्त घूमने गए थे

सभी युवा शहडोल से पिकनिक बनाने सोन नदी के चकदेही घाट पहुंचे थे। सेल्फी लेने के दौरान एक युवती पानी में गिर गई जिसे बचाने के प्रयास में दूसरी युवती भी पानी के बहाव में चली गई। इसके बाद दो अन्य युवक भी उन्हें बचाने के लिए पानी में उतरे और वह भी पानी में डूब गए।

Avatar
Published on -

Shehdol News : सेल्फ़ी लेने के चक्कर में 04 दोस्तों की नदी में डूबने से मौत हो गई, घटना बिरसिंहपुर पाली थाना अंतर्गत घुनघुटी चौकी क्षेत्र में सोन नदी के चकदेही घाट की है, घटना में शहडोल जिले के चार युवाओं की मौत हो गई है। होली की छुट्टियों के चलते दोस्तों ने घूमने जाने का प्लान बनाया लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा की घूमने जा रहे 08 दोस्तों में 4 वापस कभी नहीं आ पायेगे। मरने वालों में दो युवक और दो युवतियां शामिल हैं। बताया जा रहा है कि सेल्फी लेने के दौरान एक युवती पानी में गिर गई जिसे बचाने के प्रयास में दूसरी युवती भी पानी के बहाव में चली गई। इसके बाद दो अन्य युवक भी उन्हें बचाने के लिए पानी में उतरे और वह भी पानी में डूब गए।

मचा हड़कंप 

घटना के बाद हड़कंप मच गया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और डूबे हुए युवक युवतियों को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि कुछ देर बाद उनके शव ही निकाले जा सके। चारों मृतकों का शव नदी से निकाल लिया गया है। सभी युवा शहडोल से पिकनिक बनाने सोन नदी के चकदेही घाट पहुंचे थे। मरने वालों में पंकज सिंह पिता रामस्वरूप सिंह उम्र 20 वर्ष, पलक सिंह पुत्री बुद्ध सेन सिंह उम्र 19 वर्ष, पायल सिंह पुत्री बुद्धसेन सिंह और शशांक श्रीवास्तव पिता चंद्रकांत श्रीवास्तव शामिल हैं। मरने वाले सभी लोग शहडोल के रहने वाले हैं।

गहरा था पानी 

पानी ज्यादा गहरा होने के कारण चारों को बचा पाना संभव नहीं हो पाया। यही कारण है कि उनके साथ मौजूद शेष अन्य लोगों ने गांव के लोगों से मदद लेने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और चारों लोग पानी में काफी नीचे तक जा चुके थे। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद तैराकों की टीम को बुलाया और चारों के शव नदी से निकाले गए।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News