Shahdol News : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Amit Sengar
Published on -

Shahdol Accident News : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक भीषण हादसे की खबर आ रही है जहाँ नेशनल हाईवे-43 पर सरफा नदी के ऊपर रविवार शाम को ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी है जिसमें भाई-बहन की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि शहडोल निवासी पवन कुशवाहा (26) बाइक एमपी 18 एमएम 1965 में अपनी बहन साधना (24) को लेकर शहडोल से बुढ़ार थाना क्षेत्र के ग्राम करकटी में आयोजित एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। तभी लालपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक यूपी 70 ईटी 6186 ने बाइक को टक्कर मार दी। वहीं धमनी कला से शहडोल की ओर आ रहे,राहगीर ने तत्काल डायल हंड्रेड पर इस घटना की सूचना दी।

इसके साथ ही वहां से गुजर रही सोहागपुर एसडीएम को देखते ही, उन्हें भी रोककर संबंधित जानकारी दी। इसी बीच पुलिस भी वहां पर पहुंच गई। जिसके बाद घायलों को मेडिकल कॉलेज शहडोल के लिए भिजवाया गया। मगर रास्ते में ही बहन ने दम तोड़ दिया और फिर उसके देर में भाई ने भी मेडिकल कॉलेज में अंतिम सांस ली। इस हृदय विदारक घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। एक साथ अपने दो जवान बच्चों की मौत की खबर लगने के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News