Shahdol News: सड़क हादसे में व्यापारी समेत पत्नी की मौके पर मौत, बेटे की हालत गंभीर

Sanjucta Pandit
Published on -
train accident

Shahdol Road Accident : शहडोल में एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें 2 की मौके पर मौत हो गई जबकि 1 बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिससे पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। वहीं, मौके पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। आइए विस्तार से जानें यहां…

उमरिया में हुआ हादसा

दरअसल, मामल उमरिया जिले में हुआ है। जब ट्रक की चपेट में आने से एक कार पुल के नीचे जा गिरी। जिसमें शहडोल निवासी व्यापारी और उनकी पत्नी की मौके पर मौत हो गयी। वहीं, उनके 4 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल है। जिसे उमरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस हादसे से सभी लोग सदमे में हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।