Sheopur News : बैंक ऑफ़ बड़ौदा में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 3.99 लाख रुपये बरामद

पुलिस टीम द्वारा स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपीगणों के गांव में जाकर दबिश देकर आरोपी के घर से चोरी गया बैग बरामद किया बरामद बैंग से चोरी गए 03 लाख 99 हजार रुपए मिले जिन्हें जप्त किया गया।

sheopur news

Sheopur News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के पाली रोड़ इलाके में संचालित बैंक ऑफ बड़ौदा से पिछले दिनों एक ग्राहक का नोटों से भरा बैग चोरी हो गया था। अब इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जिसका खुलासा एसपी अभिषेक आनंद ने किया है। पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार किया है साथ ही चोरों से 3 लाख 99 हजार रुपये बरामद किए हैं।

क्या है पूरा मामला

बैंक ऑफ बड़ौदा में पिछले 15 मार्च को राहुल भारतीय नाम का युवक के 5 लाख रुपयों से भरा बैग चोरी हुआ था। चोरी का यह मामला बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की थी। राजगढ़ के सांसी पहुंचकर जब पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी चोर फरार हो गए। पुलिस ने 5 लाख में से 3 लाख 99 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”