नहर में गिरा वाहन, जनपद सदस्य की मौत, दो घायल

श्योपुर| मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र स्थित एक नहर में जीप के गिरने से विजयपुर जनपद पंचायत की एक महिला सदस्य की मौत हो गयी और उनके पति सहित दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रात साढ़े 8 बजे ढोढर टर्रा के बीच घटित हुआ।

जानकारी के मुताबिक, रघुनाथपुर निवासी जनपद सदस्य गीता 35 वर्ष पत्नी सतेंद्र वर्मा सोमवार को पति सतेंद्र के साथ किसी काम से ढोढर आई थी। ढोढर से लौटते समय इनकी जीप बलावनी के पास बाइक को बचाने के दौरान चम्बल नहर में गिर गई। जिससे गीता की मौके पर डूबने से मौत हो गयी, जबकि उसके पति और एक अन्य को डूबते हुए ग्रामीणों ने बचा लिया। दोनों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो हादसों में दो महिलाओं की मौत 

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो अलग अलग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं की मौत हो गयी है। कोलगवां थाना क्षेत्र के सतना-रीवा मार्ग पर कल रात गहरा नाला के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक महिला की मौत हो गयी। वहीं उचेहरा थाना क्षेत्र में कैथा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी है। दोनों महिलाओं की शिनाख्त नहीं हो सकी है।