मिलावट खोर सावधान, खाद्य पदार्थों में मिलावट को ले प्रशासन गंभीर, की जा रही जांच

प्रशासन ने खाद्य अधिकारियों के साथ करैरा के आधा दर्जन से अधिक प्रतिष्ठानों पर छापा मार कार्रवाई की।

shivpuri news

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पिछोर तहसील के खनियांधाना में खाद्य पदार्थों में मिलावट पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। बुधवार को पिछोर में राजस्व और खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मिलावटी खाद्य पदार्थों की जांच की।

क्या है पूरा मामला

तहसीलदार पिछोर ने बताया कि शिवपुरी रोड पिछोर स्थित मेसर्स भार्गव दूध डेयरी पर टीम ने दूध, घी, पनीर के सैंपल लिए। डाक बंगला रोड गणेश चौक नगरिया ट्रेडर्स से तेल, और परमार दूध डेयरी भौंती से मावा, दूध, पनीर और रन्नौद रोड स्थित प्रीति एंटरप्राइजेज से वर्फ की व खनियांधाना सोनी मिष्ठान भंडार,जैन मिष्ठान भंडार व बस स्टैंड पर पुरानी नगर पालिका चौराहा पर जांच की। अमानक खाद्य पदार्थों को न बेचा जाए यह निर्देश दिए हैं। अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”