नशे के खिलाफ करैरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन लाख रुपए की अवैध शराब जब्त

shivpuri police

Shivpuri News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शिवपुरी पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ करैरा पुलिस ने एक घर में छापामार कार्रवाई करते हुए तीन लाख रुपए की देशी और कच्ची शराब और बीयर की खेप बरामद की है। पुलिस ने शराब बिक्री की सूचना पर यह कार्रवाई की है। आरोपी घर से अवैध रूप से शराब की दुकान संचालित कर रहा था।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली की फतेहपुर गांव में अवैध रूप से शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सुनारी चौकी और करैरा थाना पुलिस ने मिलकर फतेहपुर गांव में दबिश दी। इस दौरान पुलिस को फतेहपुर गांव में मंदिर कंजर पिता बलरामपुर बालवीर कंजर के घर पर भारी मात्रा में अवैध शराब मिली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”