जनता क बीच छलका विधायक का दर्द, ‘विरोधियो ने हराने में बहुत मेहनत की, कईयो ने किया विश्वासघात’

pain-of-the-kolaras-mla-in-the-public-spell-Opponents-worked-hard-in-defeating-many-did-the-betrayal

कोलारस| मोनू प्रधान| कोलारस के नवनिर्वाचित विधायक जनता के बीच पहुंचे और जनता को विकास का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र में विकास का भरोसा दिलाया। इसके साथ ही कई जगह मंचो से विधायक का छलकता दर्द भी मंच से सुनने को मिला। जिसमें विधायक ने नाम लिये बगैर अपनी ही पार्टी के कई लोगो को आड़े हाथो लिया | इसके साथ ही अपने राजनैतिक विरोधियो पर भी तंज कसे और कहा की कुछ लोगो ने मेरे साथ विश्वासघात किया कुछ बहुत बड़े दिग्गजो का भी सामना करना पड़ा | अब हम इन सब बातो को भूलकर विकास की बात करें।  जनता से रघुवंशी ने कहा कि विरोधियो ने अपना काम किया हमने अपना काम किया है। राजनीती में जनजन की आवाज ने इस जीत की ओर पहुँचाया| 

फिर दोहराई क्षत्रको से क्षेत्र को आजादी की बात, सिंधिया सहित दिग्ग्जो पर कसे तंज –

आभाार सभा के दौरान भाजपा विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने एक बार फिर अपने सबसे बड़े विरोधियो और लोकसभा के लोगो की बात करते हुए जुबानी हमला करते हुए बात को दोहराते हुए कहा कि यह मेरी जीत नही हैं यह दिल्ली से लेकर, ग्वालियर, शिवपुरी तक बैठे दिग्गज विरोधियो की हार है। मेरी जीत के साथ ही जनता ने यह आव्हान किया है कि इन क्षत्रको के चंगुल से मेरा क्षेत्र आजाद हो जाए। गुना, शिवपुरी लोकसभा के लोग जान चुके है की उनका हित किस चीज में है। बहुत गुमराह किया गया इस क्षेत्र की जनता को इसक साथ ही वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा की। पूरे प्रदेश से फोन आये कि वीरेन्द्र जी आप महेन्द्र यादव से चुनाव नही जीते, आप ज्योतिरादित्य सिंधिया से चुनाव जीते है। इससे पहले चुनाव के दौरान पुरानी मंडी प्रागण में वीरेन्द्र रघुवंशी ने मुख्यमंत्री की उपस्थिती में गुना आशोकनगर, शिवपुरी लोकसभा के नेताओ पर तंज कस्ते हुए राजनीती के क्षत्रको से आजादी की बात कही थी।

5 साल में हर गांव में 5 बार आउगा यह मेरा संकल्प –

कोलारस विधायक ने जनता के बीच पहुंकर कहा की में हर गांव में आउंगा जहां हम सब मिलकर विकास और योजनाओ के बारे में जनता की समस्याओ के बारे में चर्चा करेंगे। इसके साथ ही 5 साल में कम से कम 5 बार हर गांव में जाने का संकल्प में लेता हूं जिसमें हम राशन वितरण, हैडपंप, डीपी जैसी प्रमुख समस्याओ को शासन के साथ मिलकर प्रमुखता के साथ दूर किया जाएगा। नेताओ पर तंजकस्ते हुए वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा की लोग चुनाव लड़ते है रूतवा झाणने के लिए, कुर्ते का कलप बढाने के लिए, गाडियो का काफिला बड़ाने के लिए। लेकिन जिन भावनाओ ने आपने मुझे वोट दिया में उस भावनाओ का मान रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here