Shivpuri : उफनता नाला पार कर रहा युवक बाइक समेत बहा, ऐसे बचाई जान, देखें Video

गनीमत ये रही कि युवक को तैरना आता था और वह तैरकर बाहर निकल गया। लेकिन उसकी बाइक पानी में गुम हो गई। जो 4 घंटे बाद पानी का बहाव कम होने के बाद मिली।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में भारी बारिश के बाद नदी-नाले उफान पर है। और इस बीच कुछ लोग जान जोखिम में डालकर इन्हें पार करना चाहते हैं। ऐसी स्थिति में कई बार लोगों को अपनी जान से हांथ भी धोना पड़ता है या कई बार लोगों की जान पर बन आती है। ऐसा ही एक मामला शिवपुरी के गोवर्धन थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां सोमवार को हुई तेज बारिश के बाद गाजीगढ़-धौरिया के बीच पड़ने पर था और नाले के ऊपर से तेज रफ्तार से पानी बह रहा था। तभी एक बाइक सवार युवक उफनता नाला पार करने लगा और वह पानी के तेज बहाव में बाइक समेत बह गया। गनीमत ये रही कि युवक को तैरना आता था और वह तैरकर बाहर निकल गया। लेकिन उसकी बाइक पानी में गुम हो गई। जो 4 घंटे बाद पानी का बहाव कम होने के बाद मिली।

यह भी पढ़ें… Datia News : फरिश्ता बन डूबते बच्चे की चिरुला थाना प्रभारी ने बचाई जान

सुचना के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बहवलपुर निवासी प्रताप जाटव किसी काम से भिलौड़ी आया था। और सोमवार को घर जाने के दौरान ग्राम धौरिया में भारी बारिश के बाद उफऩते हुए नाले को देखकर वह रुक गया। इस दौरान काफी संख्या में लोग नाले के दोनों ओर पानी कम होने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच प्रताप बाइक समेत नाला पार करने लगा। लोगों ने उसे रोका भी पर वह नहीं रुका। और तेज बहाव के कारण वह बाइक समेत पानी में बहने लगा। यह देख लोग हो-हल्ला करने लगे, और युवक कुछ दूर तक पानी के साथ बहकर फिर तैरकर बाहर निकल गया। लेकिन उसकी बाइक बह गई। बाद में पानी का बहाव कम होने के बाद बाइक पुलिया के गड्ढे में फंसी मिली, जिसे निकाल लिया गया। इस पूरी घटना का वहां मौजूदलोगों ने वीडियो बना लिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।