शिवपुरी-DFO को बदनाम करने महिला रेंजर ने चिपकाए थे विवादित पोस्टर, पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस के अनुसार रेंजर कृतिका शुक्ला के कहने पर वन कर्मी शोकत अली ,प्रभुदयाल शर्मा, रमेश शर्मा ने डीएफओ को बदनाम करने और ट्रांसफर कराने की नीयत से शहर में डीएफओ के विवादित पोस्टर चिपकाए थे।

SHIVPURI NEWS : डीएफओ सुधांशु यादव को बदनाम करने की नीयत से शहरभर में चिपकाए गए विवादित पोस्टर मामले का सिटी कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए वन विभाग के दो वन कर्मी एवं एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार रेंजर कृतिका शुक्ला के कहने पर वन कर्मी शोकत अली ,प्रभुदयाल शर्मा, रमेश शर्मा ने डीएफओ को बदनाम करने और ट्रांसफर कराने की नीयत से शहर में डीएफओ के विवादित पोस्टर चिपकाए थे।

यह था मामला 

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व डीएफओ के खिलाफ शहर में अज्ञात लोगों द्वारा पोस्टर चिपकाए गए थे। पोस्टर में डीएफओ को जंगल का शत्रु ओर माफियाओं को सरक्षंण देने के साथ साथ चरित्र हीन लिखा गया था। डीएफओ यादव द्वारा अज्ञात लोगों पर इस पूरी घटना की सिटी कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई थी। घटना की मास्टरमाइंड रेंजर कृतिका शुक्ला को डीएफओ अन्य मामले में पूर्व में निलंबित कर चुके है और रेंजर कृतिका शुक्ला डीएफओ पर पूर्व में भी गम्भीर आरोप लगा चुकी है।

शिवपुरी-DFO को बदनाम करने महिला रेंजर ने चिपकाए थे विवादित पोस्टर, पुलिस ने किया खुलासा

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj