Shivpuri News : अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 हजार लीटर लहन किया गया नष्ट

MP Election

Shivpuri Illegal Liquor News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की खनियाधाना पुलिस ने अवैध देशी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। बता दें, खनियाधाना क्षेत्र में लंबे समय से कंजरों द्वारा अवैध रूप से जहरीली कच्ची शराब को बनाकर बेचा जा रहा था। इससे पहले भी खनियाधाना क्षेत्र में पुलिस ने कई अवैध शराब की फैक्ट्री का सुराग लगाकर उन्हें नष्ट कर चुकी है। आज फिर एक बार एक कच्ची शराब की फैक्ट्री का सुराग खनियाधाना पुलिस को लगा था। जिसे मौके पर पहुचकर नेस्तनाबूद कर दिया गया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ग्राम गूड़र के कंजर डेरा अछरोनी सोनी के कुआं पर अवैध रूप से कच्ची शराब की फैक्ट्री संचालित की जा रही है। उक्त अवैध कच्ची शराब की फैक्ट्री कंजर महिला रूबिया पत्नी राम लखन निवासी बिच्छू पहाड़िया भटीपुरा जिला महोबा उत्तर प्रदेश के द्वारा चलाई जा रही है।

Shivpuri News : अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 हजार लीटर लहन किया गया नष्ट

आरोपियों से की जा रही है पूछताछ

रात के अंधेरे में पुलिस टीम ने जब कंजर डेरे पर दबिश दी तो वहां मौके पर अवैध रूप से शराब बनाई जाती पाई गई साथ ही 80 लीटर हाथ भट्टी से बनी हुई देशी शराब को भी बरामद किया गया साथ ही 12 हजार लीटर गुड़ लहार के साथ शराब बनाने की सामग्री को भी मौके पर नष्ट कर दिया गया। आगे पुलिस ने बताया कि अवैध रूप से शराब फैक्ट्री को संचालित करने वाली रूबिया कंजर को गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News