Shivpuri News : पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Shivpuri Crime News : शिवपुरी जिले के खनियाधाना पुलिस को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच बाईकों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी बाजार में कीमत 3,50,000 रुपये है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि शिशुपाल पुत्र रघुवीर लोधी उम्र 19 साल निवासी ग्राम चमरौआ मजरा ढौड़रिया का अपने खेत पर बने टपरा मे चोरी की मोटर साइकिले अवैध रुप से बेचने के उद्देश्य से रखे हुये है। मुखविर के बताये स्थान पर पहुंचा तो एक व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया जिससे नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम शिशुपाल पुत्र रघुवीर लोधी उम्र 19 साल निवासी ग्राम चमरौआ मजरा ढौड़रिया जिसके स्वामित्व के खेत पर बने टपरा चैक किया गया तो उसमे मोटर साइकिले जिनकी कीमत 3,50,000 रुपये की अवैध रुप से रखी मिली आरोपी शिशुपाल पुत्र रघुवीर लोधी उम्र 19 साल निवासी ग्राम चमरौआ मजरा ढौड़रिया थाना खनियाधाना से पांच मोटर साइकिलों के कागजात चाहे गये तो ना होना बताया पुलिस को पहले ही उनकी गतिविधियों पर शक हो गया और तत्काल हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी।

इस दौरान कुछ देर की पूछताछ में ही यह बात तय हो गया कि बरामद पांचो मोटर साइकिले दिनारा, बदरवास व उ. प्र. की चोरी कर लाई गई है। शिशुपाल लोधी द्वारा उक्त पांचो मोटर साइकिलों के कागजात पेश ना कर पाने से चोरी का संदेह होने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच मे लिया गया आरोपी से अन्य आरोपियो के संबंध मे पूछताछ की जा रही है।

यह बाइक हुई बरामद

>> हीरो होण्डा स्पेलेण्डर हल्के काले रंग की जिसका चैसिस क्रमांक MBLHA10EYBHK63665
>> एक मोटर साइकिल हीरो एच एफ डीलक्स काले नीले रंग की जिसका चैसिस क्रमांक MBLHAR206HGG16647
>> एक मोटर साइकिल हीरो एच एफ डीलक्स काले नीले रंग की जिसका चैसिस क्रमांक MBLHA715XJ4A08963
>> एक मोटर साइकिल हीरो एच एफ डीलक्स काले नीले रंग की जिसका चैसिस क्रमांक MBLHA11EMA9C01936
>> एक मोटर साइकिल हीरो एच एफ डीलक्स काले नीले रंग की जिसका चैसिस क्रमांक MBLHA7158H4M00945

शिवपुरी से शिवम पांडेय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News