Shivpuri News : महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज

Amit Sengar
Published on -
FIR

Shivpuri News : शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से 6 बार से कांग्रेस विधायक केपी सिंह कक्काजू पर सोमवार को पिछोर थाने में 294B के तहत केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ महिला मोर्चा की पदाधिकारी ने रैली निकालकर थाने पहुंची और विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि विधायक ने महिलाओं का अपमान किया है। इधर, कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने विधायक के समर्थन में रैली निकाली।

रैली निकालकर थाने पहुंची भाजपा महिला मोर्चा

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने रैली निकालकर सभी थाने पहुंचे। उन्होंने विधायक के खिलाफ FIR की मांग की थी। महिलाओं का कहना है कि भरी सभा में विधायक ने महिला समेत बुजुर्गों का अपमान किया है। भाजपा नेता ने कहा कि विधायक ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। महिला मोर्चा ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Shivpuri News : महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने समर्थन में निकाली रैली

उधर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने विधायक के समर्थन में रैली निकालकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि विधायक के वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही विधायक की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। वे पिछले 30 वर्षों से विधायक हैं।

यह है मामला

बता दें कि पिछोर विधायक केपी सिंह पिछोर में समर्थकों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के संबंध में विचार विमर्श कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने समर्थकों के बीच पिछोर विधानसभा की जमीनी हकीकत जानने का प्रयास किया था। सभा की कुछ सेकंड की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। वीडियो में केपी सिंह महिला और बुजुर्ग पति को लेकर कमेंट करते हुए सुनाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने पिछोर विधायक को घेरना शुरू कर दिया। वहीं भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने तंज कस्ते हुए कहा कि सार्वजनिक रूप से इस तरह की भाषा का प्रयोग करना कांग्रेस की निकृष्ट मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है।
शिवपुरी से शिवम पांडेय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News