Shivpuri News : किसान के घर से दिनदहाड़े नकदी-जेवरात चोरी, मामला दर्ज

indore news

Shivpuri Crime News : प्रदेश में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगता नजर नहीं आ रहा है। आए दिन चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। अब चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि चोर दिनदहाड़े़ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदुआ में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जहाँ चोर सूने घर में रखे लाखों रुपए नकदी और सोने चांदी के जेवरात को अपने साथ चुराकर ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, चोरों ने राकेश धाकड़ पुत्र देवीलाल धाकड़ के सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। फरियादी ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं एक किसान हूं। हाल ही में खेतों में टमाटर की खेती की थी। खेतों में टमाटर की तुड़ाई का काम चल रहा था। दोपहर बाद मेरी पत्नी अपने बच्चों को लेकर घर वापस आई तो पाया कि घर के दरवाजे के ताला टूटा हुआ पड़ा था। मेरी पत्नी ने घर का ताला टूटे होने की सूचना फोन पर दी थी। घर पर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। कमरे में रखे दीवान में टमाटर की फसल बेच कर मिले 2 लाख 75 हजार रुपए रखे हुए थे वह पैसे गायब थे। साथ ही दो जोड़ी चांदी की पायल, चांदी की करधौनी एक सोने के पैंडल वाला मंगलसूत्र भी गायब था। जब आस-पड़ोस में पूछताछ की पर कोई सुराग नहीं लग सका है। घर में हुई लाखों रुपए की चोरी की शिकायत तेंदुआ थाने में दर्ज कराई है। तेंदुआ थाना पुलिस ने मौके की पड़ताल कर अज्ञात चोर की खिलाफ लाखों की चोरी का मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”