Shivpuri News : राशन की कालाबाजारी करने की एसडीएम से की शिकायत

Amit Sengar
Published on -

Shivpuri News : शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील अंतर्गत आने वाली पड़रा गांव में पीडीएस की दुकानदार समिति प्रबंधक अधिकारियों की मिलीभगत से समिति प्रबंधक और सेल्समेन गरीबों के हक के निवालों को बाजारों में ऊचे दामों में खफा रहे हैं। पड़रा गांव के ग्रामीण में पीडीएस की दुकान पर इस समय गरीब अपने हक का निवाला पाने के लिए मोहताज है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, पिछोर अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम के पास पहुंचकर आदिवासी परिवारों ने राशन दिलाए जाने की गुहार लगाई है। बीपीएल धारी गरीब आदिवासी परिवारों ने जनसुनवाई में अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम के पास सेल्समेन शेर सिंह लोधी पर आरोप लगाया है कि जून-जुलाई सेल्समैन दबंगई से अंगूठा लगवा लेता है अंगूठा न लगाने पर अभद्र व्यवहार कर अंगूठा लगवा लिया जाता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”