Shivpuri News : शराब के नशे में एक युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

Amit Sengar
Published on -
mp news

Shivpuri Suicide News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम तिघरा में एक 30 साल के युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सिरसौद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय श्रीकिशन आदिवासी पुत्र रघुवीर तिघरा गांव में रहकर मजदूरी का काम करता था। आज सुबह जब वह मजदूरी करने नहीं पहुंचा तो उसे बुलाने रामहेत घर आया। दरवाजा खोल कर देखा तो श्रीकिशन का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसकी सूचना तत्काल सिरसौद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर शव शिवपुरी के पोस्टमार्टम हाउस भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। उदय सिंह ने बताया श्रीकिशन की पत्नी एक माह पहले अपने मायके सतनबाड़ा भंडारे में शामिल होने की कहकर गई हुई थी जो आज तक वापस नहीं लौटी श्रीकिशन के दो बच्चे भी है वह भी अपनी मां के साथ मामा के यहां रह रहे है।

गौरतलब है कि श्रीकिशन और उसकी पत्नी के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था फिर भी उसकी पत्नी एक माह गुजर जाने के बाद वापस नहीं लौटी और अब वह अपने मायके में ही मजदूरी कर रही है। कुछ दिनों से श्रीकिशन ने अधिक शराब पीना शुरू कर दिया था। बीते रात श्रीकिशन अधिक शराब के नशे में गलियों में घूमता हुआ देखा गया था और आज उसकी शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News