Shivpuri News : भाजपा का दामन छोड़ पूर्व विधायक के बेटे जितेंद्र जैन ‘गोटू’ ने कांग्रेस का हाथ थामा

Amit Sengar
Published on -

Shivpuri News : चुनावी साल में नेता और कार्यकर्ता लगातार दलबदल करते जा रहे हैं आज भोपाल में बीजेपी के कई बड़े नेता में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसमें शिवपुरी जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा के पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन के अनुज जितेन्द्र जैन गोटू आज भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्हें कमलनाथ ने फूल माला पहनाकर कांग्रेस में शामिल किया और पार्टी की सदस्यता दिलवाई। उनके अलावा जनपद पंचायत शिवपुरी के पूर्व अध्यक्ष पारम रावत, सिंधिया समर्थक शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रहे राकेश जैन आमोल और नगर पालिका के ठेकेदार अर्पित शर्मा भी कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरूण यादव और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह भी उपस्थित थे।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद जितेन्द्र जैन गोटू ने बताया कि “मैं पिछले काफी समय से यह महसूस कर रहा हूं कि क्षेत्र की पीड़ित और शोषित जनता प्रशासन के पास आती है। उनकी किसी प्रकार की कोई भी सुनवाई नहीं होती है जिससे में भी निराश हूँ। आगे कहा कि भाजपा सरकार के कुशासन से तंग आकर वह कांग्रेस में शामिल हुए हैं और कांग्रेस में वह बिना किसी शर्त के आए हैं।

पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसका वह निर्वहन करेंगे

गोटू ने बताया कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसका वह निर्वहन करेंगे। उन्हें पार्टी कोलारस, शिवपुरी या जहां कहीं से भी टिकट देगी वह चुनाव लड़ेंगे और यदि कांग्रेस उन्हें विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार विधानसभा चुनाव में उम्मीद्वार नहीं बनाती है तो वह निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह पार्टी को विजयी बनाएंगे।
शिवपुरी से शिवम पांडेय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News