Shivpuri News : विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की अमोला थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ सलैया गांव की रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अमोला थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय गौरी जाटव का पति वीरेंद्र जाटव ट्रक ड्राइवरी का काम करता है। इसी के चलते वह घर पर नहीं था। गौरी के ससुर सोमवार सुबह सब्जी बेचने के लिए घर से निकल गए। इस बीच गौरी घर पर अपने पर अकेली थी इसी दौरान उसने ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बताया गया है कि गौरी के पास में ही उसकी जेठानी रहती है। जब जेठानी के बच्चे खेलते हुए गौरी के कमरे पर पहुंचे तब उन्हें अपनी चाची फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखाई दी। इसकी सूचना अमोला थाना पुलिस को दी गई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”