Shivpuri News : 72 घंटे के भीतर अपहरण हुए बच्चे को पुलिस ने ढूंढ निकाला, चार मासूम बहनों को रक्षाबंधन पर उनका इकलौता भाई लौट कर दिया बड़ा तोहफा

Shivpuri News : शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र के मनपुरा के हाट बाजार से चार बहनों का इकलौता भाई चोरी हो गया था। सात माह के लापता मासूम बच्चे को 72 घंटे के भीतर तलाश कर शिवपुरी पुलिस ने रक्षा बंधन का तोहफा बच्चे की चार बहनों को दिया है। पुलिस ने सात माह के मासूम बच्चे को जयपुर से बरामद कर बच्चे को चोरी करने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। और मासूम को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया गया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, बीते रविवार को भौंती थाने में एक 7 माह के मासूम की मां आरती केवट ने बताया कि रविवार की सुबह 11 बजे में अपनी बेटी उम्र 4 साल और मेरे 7 माह के बेटे कार्तिक के साथ घर पर थी। तभी एक अज्ञात महिला मेरे घर पहुंची और बोली हमारी गाड़ी खराब हो गई है मुझे पानी पीला दो। मैंने उसे पानी दिया और वह घर में बैठ कर अपनी गाड़ी का इन्तजार करने लगी। बातों-बातों में महिला ने अपने आप को खनियाधाना की रहने वाली बताया साथ ही शिवपुरी जाने की बात कही थी। उसके बाद वहां मेरे बीटा नहीं दिखा। जब मासूम की खोजबीन की, मगर उसका कही पता नहीं चला। जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन कोई सुनवाई न होने के कारण ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर चक्काजाम कर दिया। जिसके चलते पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साएं ग्रामीणों को समझाकर आश्वासन दिया कि वह मासूम को जल्द से जल्द परिजनों को सौंप देंगे।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”