Shivpuri News : पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 30 पेटी शराब व मोटर साइकिल सहित दो तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है।

shivpuri news

Shivpuri News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शिवपुरी पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ करैरा पुलिस ने 30 पेटी शराब व मोटर साइकिल सहित दो तस्करों को पकड़ लिया है। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

करैरा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम फतेहपुर का उज्जैन कंजर अपने एक अन्य साथी के साथ कंजर डेरा ग्राम फतेहपुर में अपने घर पर भारी मात्रा में अवैध शराब रखकर विक्रय कर रहा है। सूचना पर थाना करैरा व चौकी सुनारी के बल के साथ सूचना की तस्दीक हेतु ग्राम फतेहपुर कंजर डेरा पर उज्जैन कंजर के घर पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर दो व्यक्ति घर में से निकल कर भागने लगे जिन्हें हमराही बल की मदद से घेर कर पकड़ा। नाम पता पूछा तो पहले व्यक्ति ने अपना नाम उज्जैन कंजर कंजर तथा दूसरे ने अपना नाम राजू कंजर निवासी ग्राम फतेहपुर होना बताया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”