Shivpuri News : एसपी ने दिए सख्त निर्देश, सट्टा जुआ चलता मिला तो थाना प्रभारी होंगे जिम्मेदार, वीडियो किया फेसबुक पर जारी

Shivpuri News : शिवपुरी पुलिस अधीक्षक​ रघुवंश सिंह भदौरिया ने आज शिवपुरी पुलिस ने फेसबुक पेज पर एक वीडियों अपलोड किया है। जिसमें पुलिस कप्तान ने अपने जिले के सभी थानेदारों को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देश दिए हैं साथ ही कहा कि किसी भी क्षेत्र में सट्टा जुआ चलता मिला तो संबंधित थाना प्रभारी जिम्मेदार होगे।

एसपी ने दिए सख्त निर्देश

पुलिस कप्तान ने बताया है कि किसी भी थाने में किसी भी एसडीओपी और थाना प्रभारी को सट्टा जुआ और स्मैक पकडने पर खुली छूट है। साथ ही अगर किसी बाहर के एसडीओपी और थाना प्रभारी ने किसी अन्य क्षेत्र में जुआ सट्टा पकडा तो संबंधित थाना प्रभारी पर कार्यवाही की जाएगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”