Shivpuri News : बुजुर्ग महिला को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

Accident

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी थाने के पास मुख्य चौराहे पर एक ट्रक ने 60 साल की महिला में टक्कर मार दी। राहगीरों ने तत्काल महिला को पोहरी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया था। लेकिन गंभीर रूप से घायल हुई बुजुर्ग महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पोहरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया था।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, भगवती कालोनी की रहने वाली 60 साल की गुधिया नामदेव पोहरी थाने में बंद अपने भाई से मिलने औऱ चाय पिलाने घर चाय लेकर पैदल जा रही थी। इसी दौरान ट्रक (RJ11GB1175) के ड्राइवर ने लापरवाही से चलाते हुए गुधिया नामदेव में टक्कर मार दी।

घायल महिला को तत्काल पोहरी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल शिवपुरी रैफर कर दिया था। लेकिन बुजुर्ग महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की विवेचना शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News