Shivpuri News : चोरी की वारदात का पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

arrest

Shivpuri Crime News : शिवपूरी जिले के खनियाधाना में CCTV कैमरे में चोरी की एक ऐसी घटना कैद हुई है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे, चोर अगर चोरी करने जाऐ और जहां चोरी करे वहीं डांस करने लगे तो आप इसे क्या कहेंगे? ऐसा ही कुछ मामला यहा देखने को मिला जहां चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद डांस किया।

यह है मामला

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल द्वारा चोरी नकबजनी के आरोपीगणों व मशरूका को शीघ्र बरामद करने हेतु आदेशित किया गया था, आज अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी प्रवीण कुमार भूरिया के निर्देशन में एस.डी.ओ.पी पिछोर दीपक तोमर के मार्गदर्शन में टीआई तिमेश छारी थाना प्रभारी पुलिस ने चोरी करने बाले आरोपी गोलू यादब को मुखबिर की सूचना पर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से लेपटॉप एवं अन्य सामान और एक 315 बोर काअबैध देशी कट्टा बरामद किया है साथ ही उक्त चोर से पुलिस पूछताछ कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”