सरपंच पर हमला करने वालों पर एसपी ने किया 10 हजार रुपए का इनाम घोषित

संजय रावत की शिकायत पर पुलिस ने सिंहनिवास सरपंच पति प्रभात रावत सहित तीन अन्य पर 307 का मामला दर्ज कर लिया। तब से ही तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे है। अधीक्षक ने इन तीनों आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

Amit Sengar
Published on -
shivpuri sp office

Shivpur News : शिवपुरी जिले में सरेआम गोलीकाण्ड को अंजाम देने वाले और आपराधिक आरोपियों में शामिल ग्राम सिंहनिवास के सरपंच पति प्रभात रावत सहित उसके भाई प्रकट रावत व प्रमोद रावत के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा की है। बीते रोज ही चंद्रा कॉलोनी नबाब साहब रोड़ पर संजय रावत पर सिंहनिवास सरपंच पति द्वारा एक विवाह समारोह के दौरान गोली से फायर की गई थी जिसमे संजय रावत की जान बच गई। संजय रावत की शिकायत पर पुलिस ने सिंहनिवास सरपंच पति प्रभात रावत सहित तीन अन्य पर 307 का मामला दर्ज कर लिया। तब से ही तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे है। अधीक्षक ने इन तीनों आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, संजय रावत ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 17 फरवरी को कपिल रावत के यहाँ शादी समारोह में गए हुए थे, इस दौरान समारोह में प्रभात रावत निवासी सिहनिवास से विवाद हो गया था उसी बात को लेकर प्रभात रावत, प्रकट रावत, प्रमोद रावत तीनों मेरे घर पर आये और तीनों ने मुझे गालियां देना शुरू कर दी, तभी मेरे चचेरे भाई राधे, दीपक रावत व अनिल ओझा मौके पर आ गये तभी प्रभात रावत ने पिस्टल से जान से मारने की नियत से मुझ पर गोली चला दी तो में नीचे झुक गया तो पिस्टल की गोली मेरे पीछे दीवाल में लगी फिर वह तीनों लोग स्कार्पियों गाड़ी से फरार हो गये। पुलिस ने तीनों आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”