शिवपुरी के युवक ने फेसबुक लाइव पर पिया जहर, ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर फेसबुक लाइव पर एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक ने अपनी परेशानी बताते हुए परिजनों से माफी मांगी और इंसाफ की मांग करते हुए जहर पी लिया। फिलहाल शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज किया जा रहा है।

शिवपुरी के करौंदी में रहने वाले इस युवक ने जीवन में चल रही कुछ परेशानियों से तंग आकर मच्छर मारने वाला जहर पी लिया। युवक ने फेसबुक लाइव पर यह कदम उठाया। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी और ससुराल वाले लगातार उसे परेशान कर रहे हैं जिसके चलते वो अब नहीं जीना चाहता है। युवक का कहना था कि मेरी पत्नी, सास, ससुर, चाचा ससुर, मामा ससुर और ससुराल पक्ष के सभी सदस्य मुझे प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी देते हैं। उन्होंने मुझ पर दहेज का झूठा आरोप भी लगाया है इसलिए मैं अपने होश में जहर खाकर जान दे रहा हूं, मम्मी पापा मुझे माफ कर देना। बस इतना कहते ही युवक ने जहर की पूरी शीशी गटक ली।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।