डाटा एंट्री ऑपरेटर की अजब तकलीफ, पाकिस्तान कहकर पुकारते है शिक्षक, कलेक्टर को की शिकायत

Shivpuri-Teacher Calls Him as Pakistan : शिवपुरी जिले में एक ऐसा मामला जनसुनवाई में सामने आया है, जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल खनियाधाना तहसील क्षेत्र के शासकीय हाई स्कूल सुलार खुर्द स्कूल के शिक्षक ने जातिगत भेदभाव करने की शिकायत की है। शिक्षक का आरोप है कि वह स्कूल में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर तैनात है और स्टाफ इस मुस्लिम युवक के साथ गलत व्यवहार करते हैं।  शिक्षक उसे पाकिस्तान का नाम ले लेकर पुकारते हैं।  डाटा एंट्री ऑपरेटर मोहम्मद जमीर कुरैशी ने इसकी शिकायत जनसुनवाई में पहुंचकर कलेक्टर से की है।

बेहद परेशान है मोहम्मद जमीर कुरैशी

कलेक्टर से शिकायत लेकर पहुंचे मोहम्मद जमीर कुरैशी ने बताया कि वह शासकीय हाई स्कूल सुलार खुर्द मैं डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर पदस्थ है, अगस्त 2022 से वह अपने कार्य को करता हुआ आ रहा है। स्कूल के अतिथि शिक्षक दिलीप शर्मा और महेंद्र तिवारी उसकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए कई आपत्तिजनक प्रश्न करते हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान का नाम ले लेकर माहौल भी खराब करते हैं। इस बात की शिकायत मोहम्मद जमीर कुरैशी ने प्राचार्य से की लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया।

प्रताड़ित करते है शिक्षक 

शिकायतकर्ता डाटा एंट्री आपरेटर का कहना है कि स्कूल के शिक्षक उस पर अतिरिक्त कार्य का भी दबाव बनाते हुए उसे नोकरी से हटवाने की बात करते हैं। उसे धमकाते है, इसी के चलते वह हर रोज समय पर पहुंचकर पहले स्कूल खोलता है और ऑफिस की भी साफ-सफाई करता है इसके बाद भी शिक्षक उसे कक्षा में छात्र छात्राओं को पढ़ाने के लिए भेज देते हैं। कई महीनों से उसे प्रताड़ित किया जा रहा इसी शिकायत को लेकर आज भी कलेक्टर के पास पहुंचा है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News