जिला चिकित्सालय के प्रसूति वार्ड में भभूति से इलाज, तमाशबीन बना रहा स्टॉफ

तमाम चिकित्सीय स्टाफ की मौजूदगी में हो रहा भभूति से इलाज। एक महिला के सिर आई सवारी,फिर उसने किया भभूती से इलाज,मेडिकल विशषज्ञों से लबरेज जिला चिकित्सालय का मामला।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिला चिकित्सालय वैसे ही अपनी टीम की अनोखी करतूतों के कारण प्रदेश भर में चर्चित है। आज जो वीडियो वायरल हो रहा है उसके अनुसार जिला चिकित्सालय में एलोपेथी विधि ही नहीं बल्कि सवारी बुलाकर भभूति देकर भी इलाज चलता है। जिला चिकित्सालय के प्रसूता वार्ड में एक महिला वाकायदा कुछ महिलाओं को घेरकर बैठी है, जिनमें जिला चिकित्सालय के प्रसूता वार्ड में भर्ती प्रसूता भी शामिल है।

 

वह महिला पहले तरह तरह की आवाज निकालकर अपने सिर सवारी बुलाती है और उसके बाद बाकायदा सभी महिलाओं को दवाई रूपी भभूति बांटती है। उक्त महिला से भभूति पाकर सभी महिलाएं सुकून की सांस लेकर न केवल भभूति सिर से लगाती है बल्कि उसका प्रसाद के रूप में सेवन करती है। इस बीच चिकित्सकीय स्टॉफ उन्हें पुलिस की धमकी देता तो सुनाई दे रहा है, लेकिन न पुलिस को और न अस्पताल प्रबंधन को यहां चल रहे घटनाक्रम की जानकारी देना उचित समझता है। कुल मिलाकर कोरोना काल मे जिला चिकित्सालय में भभूति से इलाज का यह अनोखा मामला सामने आया है वो भी उस जिला चिकित्सालय में जो पूरी तरह सीसीटीवी कैमरों से लबरेज है।