थप्पड़ों से इलाज! स्वास्थ्य केंद्र पर घायलों से डॉक्टर ने की मारपीट, मामला दर्ज

पीड़ित पक्ष की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया हैं।

fir

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ डॉक्टर ने तीन घायलों को थप्पड़ मारे और जूते से पीटा। डॉक्टर CM हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराने से खफा था। रविवार को नाराज लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। वे डॉक्टर पर FIR की मांग कर रहे थे। हंगामा बढ़ने के बाद खोड़ चौकी पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 31 जुलाई की दरमियानी रात में तीन युवक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। इन घायलों के नाम चंदन जाटव, गौरव जाटव और भानु प्रताप जाटव है, तीनों घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से खोड़ गांव के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। आरोप हैं कि घायलों के उपचार के लिए प्रभारी डॉक्टर अनुराग तिवारी को कई बार बुलाने के बाद भी वो नहीं आए थे। जिसके बाद घायलों ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करा दी थी। जब डॉक्टर तिवारी को इस बात का पता लगा तो उन्होंने अस्पताल में पहुंचकर थप्पड़ मारे और जूते बरसा दिए।

डॉक्टर का कहना हैं कि 31 जुलाई की रात तीन घायल अस्पताल पहुंचे थे। तीनों शराब के नशे में थे। तीनों का उपचार भी किया गया था। लेकिन तीनों जच्चा-बच्चा वार्ड में घुस कर पलंग पर लेट गए थे साथ ही हंगामा भी कर रहे थे। तीनों को जैसे ही वार्ड से बाहर निकाला तो तीनों ने इलाज के लिए इस्तेमाल करने वाली कैंचियों को उठाकर हमले का प्रयास किया था। वे जच्चा-बच्चा वार्ड में लेटने की जिद कर रहे थे। इसी दौरान यह घटना क्रम हो गया।

जिला टीकाकरण अधिकारी का कहना हैं कि मारपीट के वीडियो की जांच टीम द्वारा कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। भौंती थाना गीतेश शर्मा का कहना हैं कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया हैं।

शिवपुरी से शिवम पांडेय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News