भाई-बहन की नदी में डूबने से मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Death-of-siblings-drowning-in-Tapti-river;-Sage-in-village

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के गांव पिपरघार में सोमवार दोपहर नदी में नहाने गए दो बच्चों की पानी में डूबने मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों बच्चों के शवों को नदी से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत और थाना प्रभारी नीलम सविता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई.

पोहरी टीआई नीलम सविता ने बताया कि अंजली पुत्री सुरेश रजक उम्र 15 साल अपने चाचा के लड़के कान्हा पुत्र बल्लू रजक उम्र 8 वर्ष को साथ लेकर सोमवार की दोपहर पिपरघार गांव के पास से निकली नदी में नहाने और कपड़े धोने गई थी। अंजली किनारे पर बैठ कर कपड़े धोने लगी, इसी दौरान चचेरा भाई नदी में नहाते हुए गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

चचेरे भाई को डूबता देख बड़ी बहन अंजली उसे बचाने गई, लेकिन तैरना नहीं जानने के कारण वह भी नदी में डूब गई। कुछ देर बाद दोनों के शव नदी में तैरते देख पड़ोस की एक बच्ची ने अंजलि और कान्हा रजक के नदी में डूबने की सूचना उनके परिजनों को दी। परिजन अन्य ग्रामीणों के साथ तत्काल नदी पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों चचेरे भाई-बहन नदी में डूब चुके थे। बाद में स्थानीय लोगों ने नदी से दोनों के शव बाहर निकाला।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पोहरी भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। दोनों बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here