शिवपुरी में नकली पुलिस बनकर दो लोगों के की एक युवक से ठगी, असली पुलिस ने पकड़ा, भेजा जेल

नकली पुलिस बनकर युवक से ठगी करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। यूं तो आपने ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) के बहुत किस्से सुने होंगे, लेकिन शिवपुरी (Shivpuri) से एक ऐसा मामला सामने आय है जहां एक युवक को दो लोगों ने पुलिस बनकर लूटा। जिसके बाद असली पुलिस ने इन दो नकली पुलिस को धरदबोचा।

यह भी पढ़ें…पन्ना में दुकान की सील तोड़ कर पुलिस की नाक के नीचे से बेच रहा था शराब, प्रशासन ने की कार्रवाई

शिवपुरी जिले में एक तरफ तो वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है वही कुछ लोग इस आपदा को भी अवसर में बदलने की कोशिश कर रहे है। ताजा मामले में शिवपुरी जिले के करैरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहाँ कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) के दौरान एक बड़ी घटना सामने आई है, जिसमे अपराधियो ने अपराध करने का नया तरीका अपनाया और दो लोगो ने नकली पुलिस बनकर एक युवक दीपक कुशवाहा को लूटा। पुलिस ने लूटने वाले दोनों आरोपियों ओम परिहार और धर्मेन्द्र बाल्मीकि को पकड़ लिया है। जानकारी के अनुसार ओम परिहार और धर्मेन्द्र बाल्मीकि को गल्लां मंडी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से एक मोबाइल और लूट की रकम 3 हजार रूपए में से 1500 रूपए बरामद कर उन दोनों पर विभिन्न धाराओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें… वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात, हरसूद में 100 बेड वाले अस्पताल के लिए मांगी स्वीकृति