बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो वायरल.. हां मैं बिका, लेकिन….

पोहरी(शिवपुरी)से बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे जनता से कह रहे हैं कि "लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं गद्दार हूं ।यह बात सही है कि मैं बिका लेकिन मैं आपकी खातिर बिका।मै बिका लेकिन मै श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ गया।

बीजेपी

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश(Madhya pradesh) में उपचुनाव(By election) 2020 का शवाब जोरों पर है और ऐसे मै सारे प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए पूरी दमखम लगाए हैं ।कांग्रेस(congress) इस चुनाव में मूल रूप से कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गये प्रत्याशियों की तथाकथित गद्दारी को मुद्दा बना रही है और कह रही है कि इन प्रत्याशियों ने लोकतंत्र की न केवल हत्या की बल्कि करोड़ों रुपए लेकर अपना ईमान बेच दिया। कांग्रेस की हर चुनावी सभा में यह बात हर नेता की जुबान पर रहती है ।वही कांग्रेस छोड़ बीजेपी(BJP) में गए विधायकी का चुनाव लड़ रहे विधायक(MLA) इसका कड़ा विरोध करते रहे हैं और बीजेपी के बड़े नेता भी इसे सिरे से नकारते रहे हैं ।

लेकिन इस बीच पोहरी (शिवपुरी)से बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे जनता से कह रहे हैं कि “लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं गद्दार हूं ।यह बात सही है कि मैं बिका लेकिन मैं आपकी खातिर बिका।मै बिका लेकिन मै श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ गया।” इस वायरल वीडियो के बाजार में आते ही बीजेपी प्रत्याशी पर हमले तेज हो गए हैं और कांग्रेस तो साफ तौर पर आरोप लगा रही है कि यह सीधे-सीधे उस के आरोप की पुष्टि गए जिसमें उसका कहना था कि हर विधायक ने 35-35 करोड़ रुपए लेकर न केवल पार्टी के प्रति गद्दारी की बल्कि लोकतंत्र के साथ भी घिनौना मजाक किया ।

ये भी पढ़े: संगठन मंत्री सुहास भगत की अध्यक्षता में बीजेपी की बैठक, उपचुनाव की रणनीतियों पर हुई चर्चा

कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि आखिर दिल की बात जुबां पर आ ही गई है और कांग्रेस प्रत्याशी के इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी जिसमें यह बताया जाएगा कि किस तरह से विधायकी का पद बेचने वाले प्रत्याशी एक बार फिर विधायक प्रत्याशी के लिए मैदान में है और ऐसे लोगों का नामांकन अविलंब निरस्त किया जाना चाहिए ।हालांकि बीजेपी का कहना है कि साफ तौर पर दिख रहा है कि वायरल वीडियो में प्रत्याशी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है और वह अपनी बात कहने का कुछ और अर्थ बता रहे थे लेकिन कांग्रेस बेवजह अर्थ का अनर्थ कर रही है।

ये भी पढ़े: पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य के बिगड़े बोल, कांग्रेसियों को बताया डकैत, वीडियो वायरल

बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब इस तरह के बयान सामने आये हैं। इससे पहले बीजेपी अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में जनता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने भी कांग्रेसियों को डकैत बता दिया था। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। दरअसल पूरी विधानसभा में शुक्रवार को मांगा गार्डन में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कांग्रेसियों को डकैत बता दिया था। लाल सिंह आर्य ने कहा था कि कांग्रेस लोग चुनाव में घूमेंगे और लोगों से कहेंगे कि भाजपा को वोट मत देना नहीं तो यह संविधान खत्म कर देंगे। आरक्षण खत्म कर देंगे लेकिन समाज के लोगों को उनकी झूठी बातों में नहीं आना है।

वहीं लाल सिंह आर्य ने यह भी कहा था कि कांग्रेस और बसपा के लोग वोट बढ़ाने के लिए झूठ बोलते हैं। 15 साल शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री रहे। क्या लोगों का आरक्षण खत्म हुआ क्या संविधान खत्म हुआ। वही लाल सिंह आर्य ने यह भी कहा कि झूठ बोल बोलकर कांग्रेस और बीएसपी ने हमारे समाज का बेड़ा गर्क कर दिया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुसूचित जाति जनजातियों के लिए पीएम आवास, शौचालय, मुक्त रसोई गैस, किसान सम्मान निधि योजना जैसे कई योजनाओं को लागू करके उनका हक दिया है।

खैर अब शिवपुरी के पूरी से भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here