Shivpuri News: DGP का पार्टनर बता युवक ने की करोड़ो की ठगी, जांच में जुटी पु्लिस

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri District) में एक युवक द्वारा करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है। यहां जिले भर सहित ग्रामीण क्षेत्रों मे टॉप-30 गुरुकुलम स्कूल की शाखाएं खोलने की कहक़र एक ठग व्यक्ति शिवपुरी आया और खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) के डीजीपी (DGP) को अपना पार्टनर बताया।

Bank Holiday 2021: जल्द निपटा लें अपने जरुरी काम, जून में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक

इतन ही नहीं शिवपुरी जिले सहित ग्रामीण क्षेत्रों में स्कूल (School Open Shivpuri ) शुरू करने के लिए किराए से बड़ी बड़ी बिल्डिंग और ऑफिस खोलकर स्कूल में नए नए युवकों को नौकरी देने का झांसा देकर लोगो से 15 से 25 हजार रु. सिक्योरिटी रूप में लिये।इसके बाद ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से मिलकर बच्चों को अच्छी शिक्षा (Education) देने की एवज में उनसे भी फीस वसूली 10 से 15 हजार और फीस में उन्हें कुछ ऑफर भी दिया जिसमें उन्हें 50% की छूट प्रदान की गई ।अब यह व्यक्ति करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गया, जिसकी शिकायत शिवपुरी फिजिकल थाने में दर्ज की गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)