Sidhi Bus Accident : 13 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल, घायलों से मिलने पहुंचे सीएम शिवराज, सहायता राशि की घोषणा, अमित शाह ने जताया दुःख

khandwa news

Sidhi bus accident : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार रात हुए बस हादसे में 13 लोगों की मौत की खबर है, वही 50 से ज्यादा लोग घायल है, जिनमें से 13 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मोहनिया टनल के पास ट्रक की टक्कर से तीन बसें पलट गई। घायलों को रीवा रैफर किया गया है। आशंका है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। वही घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी रीवा अस्पताल रवाना हुए है।

सहायता राशि की घोषणा

बीती रात हुई घटना में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक लोग घायल हैं। सीएम शिवराज द्वारा एक तरफ जहां सहायता राशि की घोषणा की गई है। वहीं मुख्यमंत्री घायल से मिलने रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचे हैं। सीएम ने घटना में मारे गए व्यक्तियों के परिजन को 10 लाख रूपए और गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 2 लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है। इसके साथ ही सामान्य रूप से घायल लोगों को 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसके साथ ही मृतकों के परिजन को योग्यता अनुसार शासकीय सेवा में भी अवसर दिए जाने की घोषणा की गई है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur