Murder Mystery: युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की जताई जा रही आशंका

युवक के सिर पर पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान रवि सिंह के रूप में की गई है, जो ट्रैक्टर चालक का कार्य करता था।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार।  जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कचनी में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हर पहलुओं की जांच शुरू कर दी है। तो वहीं स्थानीय लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि, जिस तरह युवक का शव पड़ा है, उसे देख कर लगता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव फेंक दिया होगा।

फिलहाल, इस पूरे मामले को लेकर कोतवाली पुलिस छानबीन कर रही है, शव कैलाश शाहू का बताया जा रहा हैं, जो कि कचनी का ही रहने वाला है।

ये भी पढे़- आर्डर पर गाड़ी चुराकर Home delivery करने वाला चोर गिरफ्तार, 6 बाइक बरामद

बैढन कोतवाली थाना अंतर्गत कचनी गांव के दीहवा टोला (पोखरी) में एक अधेड़ के सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी गयी है। जो शिनाख्त करने पर नाम रामकैलाश शाहू पिता रामबरन साहू उम्र 50 वर्ष निवासी दसौती वार्ड क्रमांक 26 का है। जो पचखोरा के रवि सिंह ट्रैक्टर चालक के रूप में कार्य करता था। वहीं बताया जा रहा है कि रात में घर नहीं पहुंचा था, तो उनके दामाद रामसजीवन ने सुबह होते ही वार्ड पार्षद लगनधारी वर्मा से खोजने की बात कही थी,  वहीं कुछ देर बाद एकांतवास दिहवा टोला (पोखरी) में सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गयी ।

ये भी पढे़- नशा मुक्त अभियान के तहत दतिया में कार्यवाही, लाखों की अवैध शराब की नष्ट

मौके पर सीएसपी देवेश पाठक, थाना प्रभारी- अरुण पाण्डेय, एसआई आरपी शर्मा, कोतवाली पुलिस और नवानगर पुलिस मौके पर पहुँचकर जाँच में जुटे हुये है ।