लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नार्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के अधिकारी को 12 हज़ार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Singrauli Lokayukta Police News : लोकायुक्त रीवा की टीम ने सिंगरौली जिले में गुरुवार सुबह को बड़ी कार्रवाई करते हुए नार्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के दूधिचुआ परियोजना में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत अभिषेक त्रिपाठी को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।अभिषेक त्रिपाठी से उनके आवास पर लोकायुक्त रीवा की टीम कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, उमेश इंटरप्राइजेज के संचालक उमेश कुमार शाह ने एनसीएल अधिकारी अभिषेक त्रिपाठी की घूस मांगने की शिकायत रीवा लोकायुक्त विभाग से की थी। जिसमें उमेश शाह ने बताया था कि एनसीएल परियोजना में उनकी वाहन संविदा पर लगी हुई है, जिसके ₹480000 बिल भुगतान और ₹36000 सिक्योरिटी मनी निकालने की एवज में एनसीआर अधिकारी द्वारा घूस की मांग की जा रही थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”