सीधी-सिंगरौली के जनपद पंचायत अध्यक्ष चुनाव के प्रथम चरण में कांग्रेस ने किया कब्जा

mp congress

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। जनपद पंचायत चुनाव में सीधी व सिंगरौली जिले में प्रथम चरण में कांग्रेस ने भाजपा (Congress & BJP) को करारी शिकस्त देते हुए जनपद पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस समर्थित पांच अध्यक्ष विजयी हुए हैं। जिसमे रामपुर नैकिन जनपद पंचायत से उर्मिला साकेत, कुसमी जनपद पंचायत से श्यामवती सिंह,सिहावल जनपद पंचायत से राजकुमारी श्रीमान सिंह,बैढ़न जनपद पंचायत से सविता सिंह,देवसर जनपद पंचायत से प्रणव पाठक अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बुधवार को सम्पन्न हुये जनपद के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से सीधी, सिंगरौली, रीवा और सतना के नतीजे आये हैं उससे न केवल विन्ध्य में कांग्रेस एक सशक्त ताकत के साथ सामने आई है बल्कि इन नतीजों ने भाजपा सरकार के पतन की इबारत लिख दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”