सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले में कई वर्षों से अमृत जल योजना (Amrit Yojana) का काम चल रहा है, लेकिन अभी भी यह योजना का लाभ कई घरों तक नहीं पहुंचा है। यहां अभी भी लोग गंदा पानी (Dirty water) पीने के लिए मजबूर है।

यह भी पढ़ें….MP में सरकार ने तय की कोरोना टेस्टिंग की फीस, अब अस्पताल और लैब नहीं वसूल सकेंगे मनमाना पैसा

मामला सिंगरौली जिले के बैढन स्थित डीएवी रोड का है जहां पर अभी भी कई गलियों में नगर निगम की लापरवाही के कारण अमृत जल योजना की पाइप लाइन नहीं पहुंच सकी है। वही डीएवी रोड स्थित गांधी पथ के सैकड़ों लोगों ने समाचार के माध्यम से नगर निगम आयुक्त को अवगत कराना चाह रहे हैं कि हमारे गली में भी अमृत जल योजना एवं सीवरेज पाइप लाइन डाली जाए। अगर सीवरेज और अमृत जल योजना की पाइप लाइन नहीं डाली जाती है तो आने वाले समय में नगर निगम के सामने धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे।

आपको बता दें की डीएवी रोड स्थित गांधी पथ में लगभग सैकड़ों घर हैं जहां पर हजारों लोग निवास करते हैं यहां पर गर्मी के दिनों में पानी पीने की समस्या बनी रहती है। अगर अमृत जल योजना की पाइप लाइन गांधी पथ पर भी जाती है तो लोगों को पानी खरीदने से निजात मिल जाएगा। एवं नगर निगम अमृत जल योजना का भी लाभ मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें….महिला Congress के लिए केबिन को लेकर घमासान, सोनिया, राहुल, कमलनाथ तक पहुंची शिकायत