ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  खुद को जनसेवक कहने वाले और समय समय पर प्रमाणित करने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) ने एक बार फिर ऐस काम किया कि उनके क्षेत्र की जनता उनकी मुरीद हो गई और उन्हें धन्यवाद देने लगी।  दरअसल ग्वालियर पहुँचते ही ऊर्जा मंत्री (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) को पता चला कि सागरताल क्षेत्र के एक बड़े हिस्से में लाइट नहीं है, समस्या पता चलते ही मंत्री जी वहां पहुँच गए और विभाग के लोगों को बुलाकर जली हुई केबल बदलवाई और लाइट चालू करवाई।

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर के विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) अपनी अलग कार्यशैली के चर्च्स में बने रहते हैं वे मध्यप्रदेश में कहीं भी हों जनता की समस्या को दूर करना उनका इरादा रहता है।  गुरुवार की अल सुबह वे भोपाल से ग्वालियर पहुंचे और वे जब आदत के मुताबिक क्षेत्र के भ्रमण पर निकले तो उन्हें मालूम चला कि सागर ताल क्षेत्र की हरिहर कॉलोनी में शार्ट सर्किट (Short Circuit) से बिजली की केबल जल जाने से लगभग 50 घरों में बिजली नहीं है ।

ये भी पढ़ें – Indore News: इंदौर में डेल्टा प्लस वैरियंट की आशंका, कलेक्टर ने दिए विशेष प्रबंध के निर्देश

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) सीधे हरिहर कॉलोनी पहुंचे और लोगों से चर्चा कर कहा आपकी पीड़ा को समझ सकता हूँ और आपको हुई असुविधा के लिए खेद है। अब जब तक सभी घरों में बिजली नही पहुँच जाती, तब तक मैं भी यही आपके बीच उपस्थित हूँ| मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलवाया और केबल बदलने का काम शुरू करवाया।

 ये भी पढ़ें – पीएम मोदी पर कथित टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, कही ये बड़ी बात

ख़ास बात ये रही कि ऊर्जा मंत्री (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) ने खटिया मंगवाई और उसपर लेट गए, कभी बैठकर तो कभी लेटकर, मंत्री जी तब तक हरहिहार कॉलोनी से नहीं हटे जबतक पूरी नई केबल नहीं डल गई और लोगों के घरों में बिजली नहीं आ गई। ऊर्जा मंत्री ने इसके लिए अपनी विधायक निध से 9 लाख रुपये भी दिए।  उन्होंने कहा कि मैं जनसेवक हूँ जनता के सेवा करना मेरा काम हैं, मैं नहीं चाहता कि ऐसी उमस भरी गर्मी में कोई भी व्यक्ति या नौनिहाल गर्मी में परेशान हो।

खटिया डाल कर वहीँ बैठ गए ऊर्जा मंत्री, सामने ही ठीक कराई बिजली समस्या खटिया डाल कर वहीँ बैठ गए ऊर्जा मंत्री, सामने ही ठीक कराई बिजली समस्या

ये भी पढ़ें – जेपी नड्डा ने बताया BJP में क्यों शामिल हुए सिंधिया, कमलनाथ को घेरा, शिवराज की तारीफ